बसपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019 (16:08 IST)
गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह बसपा नेता के भाई को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा नेता विजयपाल पुत्र जगत सिंह परिवार के साथ लोनी में रहते हैं। विजयपाल के भाई वीरसिंह (42) मेडिकल की दुकान चलाते हैं। उनकी गिरी मार्केट लोनी में दुकान है। रोजाना की तरह सुबह करीब नौ बजे वे घर से अपनी दुकान पर गए थे। जब वे दुकान खोल रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने वीरसिंह पर गोलियां बरसा दीं। गोली लगते ही वे लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। 
 
गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग तथा परिजन भी तुरंत ही मौके पर पहुंचे और उन्हें पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से डॉक्टरों ने उन्हें जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजन की तरफ से अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख ठाणे के शॉपिंग मॉल से लेकर होटल तक तेंदुए का आतंक, छह घंटे बाद इस तरह पकड़ा गया