Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

BoycottTanishq के बीच गुजरात में ज्वेलरी शोरूम पर हमला, खंडन भी

webdunia
बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (13:08 IST)
अहमदाबाद। एक विज्ञापन को लेकर लव जिहाद के आरोप में फंसे तनिष्क के गुजरात स्थित एक शोरूम पर हमला किया गया। हालांकि कच्छ के एसपी ने हमले का खंडन किया है। 
 
जानकारी के मुताबिक ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क के गांधीधाम स्थित शोरूम पर हमला किया गया और एक विज्ञापन के लिए माफी की मांग की गई। शोरूम के मैनेजर के मुताबिक उपद्रवियों उसे माफी नामा लिखने के लिए मजबूर किया। 
उल्लेखनीय है कि तनिष्क के एक विज्ञापन के बाद ट्‍विटर पर  #BoycottTanishq (तनिष्क का बहिष्कार करो) ट्रेंड हुआ था। दरअसल, इस विज्ञापन एक हिन्दू बहू को मुस्लिम परिवार में दिखाया था। इसी को लेकर तनिष्क पर लव जिहाद के आरोप लगे थे। 
दूसरी ओर, कच्छ (पूर्व) के एसपी मयूर पाटिल ने तनिष्क स्टोर पर हमले की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर को गांधीधाम स्थित स्टोर पर दो लोग आए थे और उन्होंने गुजराती में माफी की मांग की थी। दुकान के मालिक ने उनकी मांग मान ली, लेकिन दुकानदार को कच्छ से धमकीभरा फोन जरूर मिला था। 

मीडिया रिपोर्ट्‍स की मानें तो बहिष्कार के आह्वान के बाद तनिष्क को देशभर में करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है। खबर यह भी है कि तनिष्क ने अपना विज्ञापन वापस ले लिया है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रिहाई के बाद महबूबा बोलीं- अनुच्छेद 370 और कश्मीर मुद्दे के लिए जारी रहेगा संघर्ष