कश्मीर में सात एके-47 राइफलें लेकर भागा एसपीओ आतंकी बना, हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल

सोमवार, 1 अक्टूबर 2018 (14:15 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक विधायक के श्रीनगर स्थित आवास से 28 सितंबर को सात एके-47 राइफल और एक बंदूक लेकर भागा विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) आदिल बशीर आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है।
 
 
आतंकवादी संगठन के शीर्ष कमांडर और अन्य आतंकवादियों के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके हिजबुल में शामिल होने का पता चला है।
 
 
पुलिस ने एसपीओ के बारे में सूचना देने वाले को दो लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस महानिदेशक दिलबागसिंह ने बताया कि एसपीओ भागने के पहले से ही आतंकवादियों के संपर्क में था।
 
 
हाथ में सात एके-47 राइफल पकड़े हिजबुल के शीर्ष आतंकवादी जीनत-उल-इस्लाम सहित चार आतंकवादी और एसपीओ आदिल की एक फोटो फेसबुक और व्हाट्सऐप सहित सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यह हालांकि स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि जो राइफल वह लेकर भागा था, फोटो में वही राइफल नजर आ रही हैं। 
 
  
एक पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि शोपियां का रहना वाला आदिल विधायक ऐजाज अहमद मीर के जवाहर नगर स्थित आवास से सात राइफल और एक लाइसेंसी बंदूक लेकर भाग गया था।

 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आदिल ने शोपियां के एक स्थानीय नागरिक की मदद से हथियारों को लेकर भागने की योजना बनाई। स्थानीय नागरिक की पहचान हो चुकी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (वार्ता)
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING