कुत्ते-बिल्ली का मास्क पहनकर ज्वेलरी शोरूम में घुसे चोर, चुराए 13 करोड़ के गहने

शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2019 (10:21 IST)
तमिलनाडु के एक ज्‍वेलरी शोरूम में 3 चोरों ने अजीबोगरीब तरीके से 30 किलोग्राम सोने-चांदी और प्‍लेटिनम के 13 करोड़ रुपए के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया और इसके बाद फरार हो गए। दरअसल चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कुत्‍ते और बिल्‍ली के मास्‍क पहने, शोरूम में मिर्च का छिड़काव किया और दीवार में सुराख करने के साथ ही एक चोर बाहर पेहरा देता रहा। घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

खबरों के मुताबिक, यहां तिरुचिरापल्ली क्षेत्र में मंगलवार रात को एक ज्‍वेलरी शोरूम में चोरों ने 30 किलोग्राम सोने-चांदी और प्‍लेटिनम के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी हुए इन जेवरों की कीमत 13 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कुत्‍ते और बिल्‍ली के मास्‍क पहन रखे थे। इतना ही नहीं बदमाशों ने शोरूम में घुसने के लिए ड्रिलिंग मशीन की मदद से दीवार में सुराख और बाद में मिर्च का छिड़काव भी किया था। साथ ही घटना के समय एक चोर शोरूम के बाहर पहरा भी देता रहा।
ALSO READ: खुशखबर, IMI नंबर बदलने के बाद भी लग जाएगा चोरी के मोबाइल का पता
घटना के समय शोरूम की सुरक्षा में 6 गार्ड तैनात थे, लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे उनको भी चकमा दे गए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह जब शोरूम के कर्मचारी पहुंचे तो वे पूरा शोरूम खाली देखकर हैरान रह गए। बाद में शोरूम मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी बारिश के पानी से बेहाल