थाने में लॉक अप के पास महिला पुलिसकर्मी का डांस, टिक-टॉक पर वायरल हुआ वीडियो, सस्पेंड

गुरुवार, 25 जुलाई 2019 (08:03 IST)
महेसाणा। गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी ने थाने में लॉक-अप के सामने फिल्मी गाने पर डांस कर वीडियो बना कर सोशल नेटवर्किंग ऐप टिक-टॉक पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गुजरात पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए इस महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया।
 
महेसाणा जिले के लाघणज थाने में पदस्थ एक महिला कांस्टेबल ने एक हिन्दी गाने पर नृत्य करते हुए वीडियो बनाया था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 20 जुलाई का है। पुलिस स्टेशन के अंदर डांस कर रही एक महिला सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।
 
वीडियो में महिला पुलिसकर्मी जेंटस लॉकअप के पास में डांस करती हुई दिखाई देती है। वीडियो को सोशल मीडिया चैनल पर बड़े पैमाने पर साझा किया गया साथ ही देश के पुलिस थानों के अंदर के नियमों पर सवाल भी उठाए गए थे। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में विभागीय जांच की और युवती को निलंबित किया है।
 
डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन किया है। वह ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में नहीं थीं और उसने थाने में वीडियो बनाया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख DCC का बड़ा फैसला, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया पर 3,050 करोड़ का जुर्माना