Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस को लिखा पत्र, बोली- वापस ले लें सुरक्षा...

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (23:14 IST)
नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में अपने घर पर 3 सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों की तैनाती का यह कहकर विरोध किया कि कहीं उनकी निगरानी के लिए तो ऐसा नहीं किया गया है। इसके साथ ही तृकां सांसद ने दिल्ली पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर इन सुरक्षाकर्मियों को वापस बुलाने को कहा है।

दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को लिखे पत्र में सांसद ने कहा कि बाराखंबा थाने के प्रभारी 12 फरवरी को उनके आवास पर उनसे मिलने आए थे और उसके कुछ ही देर बाद असॉल्ट राइफलधारी सीमा सुरक्षाबल के तीन जवानों को उनके घर के बाहर तैनात कर दिया गया।

उन्होंने कहा, मेरे घर आने वाले और यहां से जाने वालों की गतिविधि पर उनकी नजर है, और मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि मेरी निगरानी की जा रही है। सांसद ने कहा, मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि निजता का अधिकार एक मौलिक अधिकार है, और इस देश का नागरिक होने के नाते भारत का संविधान मुझे इसकी गारंटी देता है।
ALSO READ: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका देने की तैयारी में भाजपा, टीएमसी भी देगी करारा जवाब
उन्होंने कहा, पड़ताल करने पर मुझे पता चला कि इन सशस्त्र अधिकारियों की तैनाती मेरी सुरक्षा के लिए बाराखंबा रोड पुलिस थाने द्वारा की गई है। सांसद ने कहा, हालांकि इस देश का साधारण नागरिक होने के नाते, न तो मैंने ऐसी सुरक्षा मांगी है और न ही मैं चाहती हूं। इसलिए आपसे आग्रह है कि इन सुरक्षा अधिकारियों को आप वापस बुला लें।(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
चमोली आपदा : पैंग से तपोवन तक SDRF ने तैयार किया अर्ली वॉर्निंग सिस्टम