नासिक में दर्दनाक सड़क हादसा, 25 की मौत, 30 घायल, PM मोदी ने जताया शोक

बुधवार, 29 जनवरी 2020 (09:43 IST)
नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले में कल शाम राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। इस दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने शोक गहरा जताया है।

खबरों के मुताबिक, मंगलवार को नासिक में मालेगांव-देओला सड़क पर मेशी फाटा पर शाम करीब 4 यह दर्दनाक हादसा बजे हुआ। जिसमें राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज़ थी कि बस ऑटो को घसीटती हुई सड़क किनारे स्थित कुएं में ले गई और दोनों गाड़ियां कुएं में गिर गईं। हादसे में करीब 30 लोग घायल हुए हैं, जिसमें बस की ही सवारियां हैं।

हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई। मृतकों में कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। कुएं में से कम से कम 25 शवों को निकाला गया है और घायलों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने शोक गहरा जताया है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रशासन को हादसे में घायल लोगों को हरसंभव मदद पहुंचाने का निर्देश दिया है। बस धुले जिले से नासिक के कल्याण जा रही थी, जबकि ऑटो विपरीत दिशा से आ रहा था। बस को कुएं से बाहर निकाल लिया गया है। मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए का मुआवज़ा देने का ऐलान किया गया। जबकि घायलों के इलाज का पूरा खर्च एमएसआरटीसी उठाएगा।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Weather update : उत्तराखंड, हिमाचल और जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी, उत्तराखंड में स्कूल-कॉलेज बंद