तोड़ा बोल्ट का रिकॉर्ड, मोदी सरकार ने भेजा ट्रेन का टिकट, मिलेगा मौका

शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (15:26 IST)
नई दिल्ली। कंबाला दौड़ में जबरदस्त प्रदर्शन कर सोशल मीडिया पर छा चुके कर्नाटक श्रीनिवास गौड़ा को मोदी सरकार में मंत्री किरण रिजिजू ने ट्रायल के लिए बुलाया है। गौड़ा को उसेन बोल्ट से भी तेज घावक बताया जा रहा है। गौड़ा से साईं के अधिकारियों का संपर्क हो गया है और उन्हें ट्रेन का टिकट भी भेजा जा चुका है।

ALSO READ: कर्नाटक के श्रीनिवास गौड़ा ने तोड़ा उसेन बोल्‍ट का रिकॉर्ड, मात्र 9.55 सेकंड में पूरी की 100 मीटर की रेस
रिजिजू ने शनिवार को कहा कि मैं श्रीनिवास गौड़ा को फोन करूंगा। उसका स्पोर्ट्स ऑथरिटी ऑफ इंडिया (एसएआई) के कोच ट्रायल लेंगे। श्रीनिवास गौड़ा (28) ने पिछले दिनों भैंसा दौड़ में 13.62 सेकेंड में 142.50 मीटर दूरी तय की थी। 
 
रिजिजू ने कहा, 'ज्यादातर लोगों में ओलिंपिक खासकर एथलेटिक्स के बारे में कम जानकारी है। इसमें इंसान की ताकत और धैर्य दोनों देखी जाती है। मैं सुनिश्चित करुंगा कि भारत में कोई भी प्रतिभा बिना जांच के नहीं रहे।'
 
इससे पहले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक बार इस खिलाड़ी के शरीर को देखिए यह एथलेटिक्स में काफी कुछ कर सकता है। अब या तो खेल मंत्री किरण रिजिजू उन्हें ट्रेनिंग दें या हम कंबाला जॉकी को ओलिंपिक में शामिल करें, जो भी हो हम श्रीनिवासन के लिए गोल्ड मेडल चाहते हैं।'
 
उल्लेखनीय है कि गौड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि श्रीनिवास गौड़ा ने दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट का 100 मीटर रिले दौड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया। गौड़ा ने 100 मीटर की रेस मात्र 9.55 सेकंड में पूरी की जबकि बोल्ट ने 100 मीटर रिले दौड़ 9.58 सेकंड में पूरी कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शमी भड़के, बुमराह की काबिलियत पर लोग कैसे उठा सकते हैं सवाल...