Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रो कबड्डी लीग में 'जीत का चौका' लगाने उतरेंगे दिल्ली के दबंग

webdunia
बुधवार, 31 जुलाई 2019 (21:25 IST)
मुम्बई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का 7वां सीजन दबंग दिल्ली के लिए किसी सुंदर अहसास की तरह है। मंझे हुए कप्तान जोगिंदर सिंह नरवाल की देखरेख में खेल रही यह टीम जीत की हैट्रिक के साथ तालिका में शीर्ष पर मौजूद है और गुरुवार को दो बार की उपविजेता गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत का चौका लगाने उतरेगी। 
 
अंक तालिका में दिल्ली के 3 मैचों से कुल 15 अंक हैं जबकि दूसरे स्थान पर काबिज बंगाल वॉरियर्स के खाते में इतने ही मैचों से 11 अंक हैं। दिल्ली की टीम गुजरात को हराते हुए निश्चित तौर पर इस फासले को और बढ़ाना चाहेगी। 
 
अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस के खिलाफ 34-33 से करीबी जीत हासिल करने के बाद दिल्ली की टीम ने एक और करीबी मुकाबले में तमिल तलाईवास को 30-29 से हराया। इसके बाद हालांकि दिल्ली की टीम ने जोरदार खेल दिखाते हुए हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 से हराकर अपनी असल शक्ति का प्रदर्शन किया। 
 
दिल्ली के लिए अब तक चंद्रन रंजीत और युवा नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया है और कोच कृष्ण कुमार हुड्डा को यकीन है कि उनकी टीम गुजरात के खिलाफ भी जीत हासिल करते हुए सीजन-7 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेगी। हुड्डा ने मैच से पहला कहा, मैंने सीजन की शुरुआत में ही कहा था कि मेरी टीम अच्छी है और हम सीजन-7 में अच्छा करने जा रहे हैं। मैं इसे लेकर आश्वस्त था। मुझे यकीन है कि आने वाले समय में भी हमारी टीम अच्छा करेगी। 
 
दिल्ली को हालांकि गुजरात से सावधान रहना होगा क्योंकि उसके पास भी कई अच्छे खिलाड़ी हैंऔर यह टीम अपने पिछले दोनों मैच जीत चुकी है। बीते सीजन में हालांकि हालांकि इन दोनों टीमों के बीच तीन मैच हुए थे और दोनों ने एक-एक मैच जीता था। एक मैच टाई रहा था। 
 
कोच ने कहा, यह मुकाबला बराबरी का होगा। आंकड़े किसी के पक्ष में नहीं। हमारी टीम भी मजबूत है और उनकी टीम भी मजबूत है। यह मैच देखने लायक होगा। कौन जीतेगा, यह तो मैच के दिन पता चलेगा लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि हमारी टीम अपना 100 फीसदी देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

साइना थाईलैंड ओपन बैडमिंटन के दूसरे दौर में, 8वीं सीड से समीर बाहर