रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सचिव के पद पर प्रेम चंद लोचब नियुक्त

शुक्रवार, 15 मार्च 2019 (23:33 IST)
नई दिल्ली। रेल मंत्रालय ने प्रेम चंद लोचब SG/IRSEE, (उत्तरी रेलवे) को रेलवे बोर्ड में स्थानांतरित करके रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सचिव के पद पर नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष की मंजूरी के साथ की गई है। इससे पूर्व यह पद श्रीमती रेखा यादव के पास था।
 
रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सचिव बनने के बाद प्रेमचंद लोचब ने आज रेलवे कुश्ती एकेडमी किशनगंज का दौरा किया और शिविर में उपस्थित सभी पहलवानों से मुलाकात की। 
 
इस अवसर पर रेलवे बोर्ड के खेल अधिकारी रविंद्र कुमार, ध्यानचंद पुरस्कार विजेता ज्ञान सिंह और राजकुमार कुमार ने पगड़ी पहनाकर प्रेमचंद का सम्मान किया।
सचिव लोचब ने पहलवानों को अच्छी ट्रेनिंग करने के लिए हौसला अफजाई करने के साथ ही साथ हर तरह की सुविधा व मदद करने का आश्वासन दिया, ताकि भविष्य में यह पलवान रेलवे का नाम रौशन कर सकें।
 
इस दौरान अर्जुन पुरस्कार विजेता कुश्ती कोच कृपाशंकर बिश्नोई, लोकेंद्र तोमर, रिछपाल सिंह, परवेज मान, अरविंद कुमार, नरेश कुमार, संजय कुमार, संदीप कुमार, सुरेंद्र कुमार, सुरेश उपाध्याय, जगबीर सिंह व रेलवे के सभी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पहलवान मौजूद थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर जेपी डुमिनी विश्व कप के बाद लेंगे वनडे से संन्यास