Pro Kabaddi : यूपी योद्धा ने पटना को दी शिकस्‍त, लगातार तीसरी जीत

शनिवार, 7 सितम्बर 2019 (15:06 IST)
बेंगलुरु। शुक्रवार को श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में यूपी योद्धा टीम ने 3 बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स को करारी शिकस्‍त दे दी। यूपी योद्धा के रेडर जाधव ने 10 और सुरेंद्र गिल ने 7 अंक जुटाए। यूपी योद्धा की लगातार यह तीसरी जीत है।

इस जीत से यूपी योद्धा की टीम 13 मैचों में 37 अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है। यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने प्रो कबड्डी लीग के मैच में श्रीकांत जाधव और सुरेंद्र गिल के शानदार खेल के दम पर शुक्रवार को पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को 41-29 से शिकस्त देकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

पटना ने पहले हाफ के आखिर तक आते-आते जो लय हासिल की थी वो दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में उसने बनाए रखी। शुरुआती मिनट में हालांकि उसने योद्धा को ऑल आउट कर 17-16 की बढ़त ली और फिर 21-19 से आगे हो गई। योद्धा ने 27वें मिनट में स्कोर 22-22 से बराबर किया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यहां से लगातार अंक लेकर योद्धा ने पटना को 12 अंकों के अंतर से जीत दिला दी। पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 14 अंक बटोरे लेकिन उन्हें टीम के दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। इस जीत से यूपी योद्धा की टीम 13 मैचों में 37 अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है।

3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स 13 मैचों में 20 अंक के साथ 12वें और आखिरी पायदान पर है। यूपी योद्धा के रेडर जाधव ने 10 और गिल ने 7 अंक जुटाए। टीम के डिफेंस ने भी शानदार खेल दिखाया। नीतीश कुमार ने 5 और आशू सिंह ने 4 अंक बनाए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Ashes में बर्न्स और रूट ने इंग्लैंड की पारी को संभाला, ऑस्ट्रेलिया अभी भी 297 रन आगे