Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शामिल होने पर सस्पेंस! बेटी संघमित्रा मौर्य ने दिया बड़ा बयान

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 11 जनवरी 2022 (20:14 IST)
बदायूं। योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल और भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की खबरों की पृष्ठभूमि में उनकी बेटी और बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने दावा किया कि उनके पिता अभी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं। संघमित्रा ने कहा कि मौर्य अगले दो दिनों में अपनी आगे की रणनीति घोषित करेंगे।
 
मंत्रिमंडल और भाजपा से मौर्य के इस्तीफे के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर अपने साथ उनकी तस्वीर शेयर करते हुए सपा में उनका स्वागत किया है। इसके बाद मौर्य के सपा में शामिल होने की सूचना तेजी से फैली।
हालांकि इस संबंध में भाजपा सांसद और मौर्य की पुत्री संघमित्रा मौर्य से फोन पर ‘पीटीआई' से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके पिता ने इस्तीफा जरूर दिया है लेकिन अभी समाजवादी पार्टी या अन्य किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं।
 
यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया में अखिलेश यादव के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य की तस्वीर वाला पोस्ट वायरल हो रहा है और यादव मौर्य का अपनी पार्टी में स्वागत कर रहे हैं। संघमित्रा ने कहा कि 2016 में भी जब पिताजी ने बसपा छोड़ा था तब सबसे पहले शिवपाल यादव ने इसी तरह अपने साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, वह पोस्ट भी वायरल हुआ था।’’
संघमित्रा ने कहा कि मेरे पिता ने आज मीडिया से स्पष्ट कहा कि वह दो दिन बाद अपनी रणनीति तय करेंगे और उसका खुलासा करेंगे।

मौर्य के इस्तीफे के बाद सपा प्रमुख यादव ने अपने साथ मौर्य की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता स्वामी प्रसाद मौर्य एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! सामाजिक न्याय का इंकलाब होगा- बाइस में बदलाव होगा।

ममतेश ने बताया अफवाह : उत्तरप्रदेश में कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ममतेश शाक्य ने सपा में जाने की खबरों को सिर्फ अफवाह करार दिया है।
 
शाक्य ने मंगलवार को कहा कि योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उनके सपा में जाने की खबरें हवा हवाई हैं। इसका कोई आधार नहीं है।

उनकी भाजपा पर पूरी आस्था है और वे योगी आदित्यनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। सपा में जाने की खबरें महज अफवाह हैं जो विपक्षी जानबूझ कर फैला रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Manipur : पहले चरण में 38 और दूसरे चरण में होगा 22 सीटों पर मतदान