Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : ओवैसी का अखिलेश पर निशाना, कहा- हमेशा मुस्लिमों को डराने की बातें करते हैं...

हमें फॉलो करें webdunia

संदीप श्रीवास्तव

मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (20:26 IST)
अयोध्या। उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी एआईएमआईएम का खाता खोलने की उम्मीदों के साथ असदुद्दीन ओवैसी अयोध्या जनपद के रूदौली पहुंचे। वहां आयोजित रैली में उन्होंने भाजपा के साथ ही अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि यूपी जैसे बड़े राज्य में मुस्लिम लीडरशिप की शुरुआत हो।
 
उन्होंने कहा कि सेक्युलरिज्म के नाम पर मुसलमानों को ठगा गया। यूपी में सबको को अपना हिस्सा मिला, लेकिन मुसलमानों का उनका हिस्सा नहीं मिला। आज जो लाचार है, वो यूपी का मुसलमान है। 
 
ओवैसी ने कहा कि फिरकापरस्ती को हराना होगा। रुदौली में हमें मजलिस का विधायक बनाना होगा। हम पर वोट कटवे का आरोप लगता है, लेकिन कोई यहां के मुस्लिम नेताओं का नाम नही लेता। ओवैसी ने रुदौली के ओवर ब्रिज के बारे में कहा कि अगर बाबा से पूछेंगे ये क्यों नहीं बना तो बाबा कहेंगे नाम बदल दो उसका। रुदौली में कम्युनिटी सेंटर के हालात खराब हैं, पाइप लाइन के लिए रोड खुदे पड़े है, लेकिन बाबा नाम बदलने पर ही जुटे रहते हैं। क्या फिरोजाबाद में जो बच्चे बुखार से मरे हैं, नाम बदलने से वापस आ जाएं।
ओवैसी ने कहा कि अखिलेश ने हमेशा मुस्लिमों को डराने की बात की। सपा को यादवों की पार्टी बताते हुए कहा कि सपा से मुस्लिम उम्मीदवार हारा और बीजेपी का यादव उम्मीदवार जीता। ऐसा क्यो? बिहार में हमने 5 विधायक जितवाए। हमें कामयाबी मिली।
webdunia
उन्होंने कहा कि देश की पार्टियां मुस्लिम लीडरशिप डेवलेप नही होने देना चाहती। अयोध्या में 6 दिसंबर को सारी दुनिया ने देखा क्या हुआ। आज सेकुलर पार्टियां उसका जिक्र करने से डरती हैं। डरा-डरा कर वोट लेते रहे हैं। वैसी ने कहा कि हमको डराया जाएगा बीजेपी से, योगी से, मोदी से, लेकिन हम बीजेपी को ही हराने आए हैं।
 
सपा पर सवाल खड़ा करते हुए ओवैसी ने कहा कि यूपी में 19 फीसदी मुसलमान हैं और 9 फीसदी यादव, लेकिन सीएम आपका ही बनेगा और हमें चपरासी की नौकरी भी नहीं मिलेगी। ओवैसी ने कहा कि अखिलेश और मायावती से बात होगी लेकिन बराबरी पर बात होगी।
 
ओवैसी ने कहा कि अफगानिस्तान की बेटियों की फिक्र है रुदौली की बेटियों की पढ़ाई की फिक्र नहीं है। रुदौली में कोई स्कूल नहीं है, क्या हमारे बच्चे और बेटियों को पढ़ना नहीं है?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP : BSP सुप्रीमो मायावती का ऐलान, ब्राह्मणों का उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों को किया जाएगा दंडित, बनेगा आयोग