Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिलायंस जियो के नए प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलेगा डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट

webdunia
मंगलवार, 31 अगस्त 2021 (15:18 IST)
नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन की शुरुआत में ही रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है। 1 सिंतबर से रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड प्लान्स  के लॉन्च की घोषणा की है। 499 रुपए प्रति माह से शुरू इन प्रीपेड प्लान्स की खासियत यह है कि इसमें डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट बिना किसी रूकावट के मिलेगा।
 
डिज़्नी + हॉटस्टार ने भारत में पेश अपनी कंटेंट रेंज में बड़े बदलाव किए हैं। डिज़्नी + हॉटस्टार के इस नए बेहतरीन कंटेंट को जियो यूजर्स तक पहुंचाने के लिए नए प्लान्स पेश किए हैं। अनलिमिटेड वॉयस, डेटा, जियो ऐप्स और एसएमएस के साथ साथ जियो के सभी नए प्रीपेड प्लान्स में डिज़्नी + हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
 
रिलायंस जियो के मौजूदा प्रीपेड प्लान्स के साथ यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता था। जिसमें दर्शकों को लाइव स्पोर्ट्स, हॉटस्टार स्पेशल, ब्लॉकबस्टर फिल्में और टीवी शो आदि मिलते थे। 3 भारतीय भाषाओं में डब की गई सामग्री भी उपलब्ध थी।
 
नए प्लान्स में पहले वाले सभी कंटेंट तो दर्शकों को मिलेंगे ही साथ ही अंग्रेजी भाषा में इंटरनेशनल कंटेंट भी उपलब्ध होगा। जैसे डिज़्नी + ओरिजनल, डिज़्नी मार्वल के टीवी शो, स्टार वार्स, नेशनल ज्योग्राफिक, एचबीओ, एफएक्स, शोटाइम जैसे लोकप्रिय कंटेंट दर्शक देख पाएंगे। 
 
नया 499 रुपए वाला प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा, इसकी वैलिडिटी 1 माह है। 2 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा, इस प्लान की कीमत 666 रुपए रखी गई है। तीसरा प्लान 888 रुपए में मिलेगा, 2जीबी प्रतिदिन डेटा वाले इस प्लान की वैलिडिटी तीन माह है। यूजर्स चाहे तो 2599 रुपए में सालाना प्लान भी खरीद सकते हैं, इस प्लान में भी 2 जीबी डेटा हर रोज मिलेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Data Story : राहत दे गया अगस्त, कम हुआ कोरोना संक्रमण, मौतों का आंकड़ा भी घटा