Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP: लखनऊ में लोडर ट्रक व टैंकर में टक्कर से 6 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 18 जून 2022 (12:59 IST)
लखनऊ। लखनऊ के बंथरा इलाके के लतीफनगर के पास एक लोडर ट्रक और तेल के टैंकर में हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
 
पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि शनिवार तड़के लतीफनगर के हरौनी मोहान मार्ग पर एक लोडर ट्रक ओवरटेक करने के दौरान तेल के टैंकर से टकरा गया जिससे लोडर ट्रक में सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए। लोडर ट्रक में 12 लोग सवार थे।
 
उन्होंने बताया कि मरने वालों में शैलेंद्र (35), रामाधार (15), पुरुषोत्तम (23), जयकरन (16), सबम्भर (13) तथा राहुल (13) शामिल हैं। 6 घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जिनमें से 2 की हालत गंभीर है। ठाकुर ने बताया कि लोडर ट्रक में सवार सभी 12 लोग हरदोई जिले के रहने वाले थे।
 
पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। तेल के टैंकर का चालक वाहन लेकर फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में वाहन दुर्घटना से लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'अग्निपथ' पर बिहार में चौथे दिन भी बवाल जारी, मसौढ़ी में स्टेशन जलाया : Live Updates