Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हैवानियत! बरेली में पिता ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

webdunia
शनिवार, 31 अक्टूबर 2020 (12:38 IST)
बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र में नाबालिग ने अपने पिता पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।
 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शनिवार को बताया कि पीड़िता ने आपबीती रिश्तेदारों के साथ साझा की थी, जिनके जरिए पुलिस को घटना की जानकारी मिली। थाना प्रेमनगर में शुक्रवार शाम इस सिलसिले में रिपोर्ट दर्ज की गई। 
 
पीड़िता ने यह भी बताया था कि पिता ने उसे धमकी दी थी कि उसने किसी से भी दुष्कर्म के बारे में कुछ भी कहा तो वह उसे पर जान से मार देगा। सजवाण ने बताया कि गुलाब नगर में घोसी वाली मस्जिद के पास रहने वाली किशोरी ने बताया कि उसकी मां का दो साल पहले निधन हो गया था।
 
लड़की ने बताया कि करीब 1 महीने से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था, शुरू में वह समझती रही कि पिता उसके साथ हंसी-ठिठोली और लाड़-प्यार कर रहा है, लेकिन 28 अक्टूबर की रात जब वो रसोई में खाना बना रही थी तब पिता ने दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
 
बाद में उसे किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन पिता की गैरमौजूदगी में पीड़िता शुक्रवार को रिश्तेदारों के साथ एसएसपी से मिली थी।
 
प्रेमनगर प्रभारी निरीक्षक अवनीश यादव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर थाना प्रेम नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी के घर गई थी, लेकिन वह फरार हो गया है। पीड़िता के चिकित्सीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुर्जर आंदोलन के मद्देनजर अजमेर में प्रशासन-पुलिस हाई अलर्ट पर