Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मनीष गुप्ता मामले में CM के हस्तक्षेप के बाद 3 पुलिसकर्मियों पर मामला, परिजनों से मिले योगी

webdunia
गुरुवार, 30 सितम्बर 2021 (15:07 IST)
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हस्तक्षेप के बाद 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, मुख्‍यमंत्री ने मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता एवं अन्य परिजनों से मुलाकात की। 
 
जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता की शिकायत पर रामगढ़ ताल थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले रामगढ़ ताल थाने के एसएचओ नारायण सिंह के साथ अक्षय मिश्रा, विजय यादव, राहुल दुबे, कांस्टेबल कमलेश यादव और प्रशांत कुमार को निलंबित किया जा चुका है। इन पर होटल में छापेमारी के दौरान हादसे में घायल व्यापारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कार्रवाई की गई। 
 
उल्लेखनीय है कि कारोबारी मनीष ‍गुप्ता की संदिग्ध अवस्था में एक होटल में मौत हो गई थी। इस संबंध में उत्तरप्रदेश में एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशासन कुमार ने कहा कि मनीष की मौत गिरने से हुई है।

उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान उनके पास जरूरी कागजात नहीं थे, इसलिए वे भागने का प्रयास कर रहे थे। दूसरी ओर,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मनीष गुप्ता के सिर, चेहरे एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Updates : मनीष गुप्ता के परिजनों से मिले सीएम योगी, 6 पुलिसकर्मी सस्पैंड