Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आगरा: सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

बुधवार, 24 मार्च 2021 (22:38 IST)
आगरा (यूपी)। आगरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। थाना खंदौली बॉर्डर के गांव नेहर्रा में आलू के खेत में 2 भाइयों का आपसी विवाद हो गया। सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव खेत पर पहुंचे, जहां उन पर दबंग विश्वनाथ ने गोलियां चला दीं। गोली सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा लगी और उनकी मौत हो गई।
 
थाना खंदौली के नेहर्रा गांव में 2 भाई शिवनाथ और विश्वनाथ आलू निकालने के लिए गए थे। आलू निकालते समय दोनों का झगड़ा हो गया। शिवनाथ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव और एक कांस्टेबल पहुंचे। पुलिस को देखकर विश्वनाथ ने अवैध हथियार से गोली चला दी, जो इंस्पेक्टर प्रशांत की गर्दन में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही आगरा के आईजी, डीआईजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी करके कॉम्बिंग शुरू कर दी है। शहीद इंस्पेक्टर प्रशांत तहसील खुर्जा जिला बुलंदशहर के रहने वाले हैं। जैसे ही प्रशांत के शहादत की खबर उनके गांव में पहुंची तो गांव और परिवार में मातम छा गया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शहीद सब इंस्पेक्टर को पुलिस विभाग और शासन स्तर पर आर्थिक मदद की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिर डरावनी हुई कोरोना की रफ्तार! महाराष्ट्र में बना रिकॉर्ड तो दिल्ली में 1200 से ज्यादा नए केस, केंद्र ने कहा हालात गंभीर