Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विधान भवन व बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने महिला ने लगाई आग, हालत गंभीर

webdunia
webdunia

अवनीश कुमार

मंगलवार, 13 अक्टूबर 2020 (15:41 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय व विधान भवन के गेट के सामने एक महिला ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। महिला को जलता हुआ देख थोड़ी दूरी पर खड़े मीडियाकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया और तत्काल महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को थाना हजरतगंज कोतवाली के अंतर्गत बीजेपी के प्रदेश कार्यालय के गेट नंबर 2 व विधान भवन के ठीक सामने आज एक महिला अंजना पहुंची और आपने दूसरे पति आसिफ और उसके परिजन पर लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए और कहीं से कोई मदद न मिलने की बात कहते हुए खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली।
 
महिला को आग की चपेट में देख थोड़ी दूर पर खड़े मीडियाकर्मियों और सुरक्षाकर्मी दौड़कर पहुंचे। हर कोई आग बुझाने का प्रयास करने लगा लेकिन तब तक महिला काफी हद तक जल चुकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद सभी ने आग बुझाते हुए महिला को पास के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
 
इस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि वह उत्तरप्रदेश के महाराजगंज के रहने वाली है। उसकी शादी अखिलेश तिवारी से हुई थी लेकिन कुछ दिन बाद उसने अपने पहले पति अखिलेश को तलाक दे दिया और धर्म परिवर्तन करके आसिफ नाम के युवक से शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद आसिफ सऊदी अरब चला गया और वह वहां से लौटने का नाम भी नहीं ले रहा था। वहीं दूसरी तरफ आसिफ के परिजन उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और इसकी मैंने महराजगंज थाने में पुलिस से शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिससे निराश होकर आज मंगलवार को उसने अपने आपको आग के हवाले कर दिया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Special Story: बिहार चुनाव में लंदन रिटर्न पुष्पम प्रिया ‘खोंयछा’ में मांग रही है CM की कुर्सी !