Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

इस वेलेंटाइन सिंगल्स को फ्री में चाय पिला रहा है ये MBA Chai Wala

Webdunia
ये तो आप जानते ही हैं कि वेलेंटाइन डे को लेकर यूथ में, खास तौर से कपल्स में खासा उत्साह होता है...। वे अपने प्यार को इस पूरा हफ्ता सेलिब्रेट करते हैं, जिसे हम वेलेंटाइन वीक कहते हैं। प्यार के ये पंक्षी प्रपोज डे से लेकर चॉकलेट देकर प्रेमी एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में लगे हुए हैं, लेकिन सब भूल जाते हैं कि दुनिया में सभी लोग कमिटेड नहीं होते, बल्कि कुछ लोग सिंगल भी होते हैं। अगर आप सिंगल हैं, आपके पास कोई वेलेंटाइन नहीं है और आपका वेलेंटाइन डे पर चाहते हुए भी कोई खास प्लान नहीं है, तो आपके लिए भी कुछ खास है। एक खास ऑफर ...। 
 
 
ये ऑफर है टी पार्टी सेलिब्रेट करने का। और ये पार्टी भी कोई ऐसी वैसी नहीं, बल्कि MBA Chai Wala की तरफ से है। जी हां, एमबीए चाय वाला, जो गुजरात के अहमदाबाद में एक फेमस कैफे चलाते हैं। इनका नाम है प्रफुल्ल बिल्लौरे..। 
22 साल के प्रफुल्ल बिल्लौरे एमबीए ड्रॉपर हैं और अहमदाबाद के वस्तारपुर स्थित एक कैफे के मालिक हैं. इस कैफे का 'MBA Chai Wala'जो इस शहर का सबसे ज़िंदादिल कैफे बन चुका है। और इसी कैफे में प्रफुल्ल ने आपको भी आमंत्रित किया है चाय पार्टी के लिए। 
 
प्रफ़ुल ने इस बात की जानकारी फेसबुक के ज़रिए दी है और कहा है 14 फ़रवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन सभी सिंगल लोगों को इनके कैफे पर शाम के 7 बजे से रात के 10 बजे तक फ़्री चाय मिलेगी। इसमें चाय की 35 वैरायटी होगी और बेस्ट फ्लेवर की चाय आपको परोसी जाएगी। 
अपने इस इवेंट के बारे में बताते हुए प्रफुल्ल ने कहा, ‘ये बहुत ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं सच में सिंगल लोगों से मिलूंगा और अपने कैफे के बेस्ट फ़्लेवर वाली चाय के साथ उनके गम को हल्का करूंगा। वैसे ये चाय बाकि लोगों के लिए भी है। 
 
प्रफुल्ल ने इस कैफे की शुरुआत अहमदाबाद की एक गली में 25 जून 2017 को लकड़ी की मेज पर चाय के स्टॉल के साथ की थी। वे बताते हैं कि उनका ये सफर बहुत संघर्ष भरा रहा। शुरुआत में 8 हज़ार रुपये खर्च करके सड़क के किनारे एक चाय का स्टॉल शुरू किया था, तब रिश्तेदारों और सोसाइटी के ताने सुनने को मिले थे, लेकिन उन्होंने पलटकर नहीं देखा।
जैसे-जैसे वक्त बीता, प्रफुल्ल का बिजनेस बढ़ता गया और उन्होंने चाय के साथ स्नैक्स भी सर्व करना शुरु किया। अभी प्रफुल्ल के कैफे में 35 अलग-अलग तरह की चाय मिलती हैं, जिन्हें लोग पसंद करते हैं। 
 
तो जनाब काम की बात ये है कि अगर इस वेलेंटाइन आप सिंगल हैं तो परेशान न हों। क्योंकि अगर आप सिंगल हैं और अहमदाबद में हैं या अहमदाबाद जाने में दिलचस्पी रखते हैं, तो अपना वेलेंटाइन डे प्रफुल की चाय के साथ मना सकते हैं। क्योंकि वेलेंटाइन का तो पता नहीं, लेकिन हां चाय कभी धोखा नहीं देती।

बड़ी खबर, जल्द निपटा लें काम, 28 से लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक

कोबरा का सूप बनाना पड़ा महंगा, सांप ने लिया मौत का बदला!

चेक काटते समय रहें सावधान, इन बातों का रखें ध्‍यान...

घर में चींटियां निकल रही हैं तो जानिए शुभ-अशुभ संकेत

श्री हनुमान चालीसा

सम्बंधित जानकारी

हाईटैक आतंकी नदीम से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे, ऐप के जरिए करता था आकाओं से बात

जंगे आजादी में भी थी गोरक्षपीठ की भूमिका, चौरीचौरा कांड में आया था महंत दिग्विजयनाथ का नाम

Nude पेंटिंग पश्चिम में पाठ्यक्रम का हिस्सा है, इससे बढ़ती है Anatomy की समझ

अनुराग ठाकुर बोले, घाटी में पहले राष्ट्रध्वज जलाया जाता था, आज इसे कहीं भी फहराया जा सकता है

ओवैसी ने PM मोदी से गौ-रक्षकों और मुसलमानों के लिए की ये अपील

सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच आज देश मनाएगा 75वां स्वतंत्रता दिवस, छावनी में तब्दील हुआ लालकिला

Vibhajan vibhishika smriti diwas : आंखों में आज भी बसा है वह भयानक मंजर, बंटवारे का दर्द झेल चुके लोगों की कहानी

तिरंगे की रोशनी से 'मीनार-ए-फतेह' हुआ रोशन, तो SGPC ने बताया 'सिख भावनाओं से खिलवाड़

चीन से युद्ध के खतरे के बीच ताइवान ने भारत को कहा- Thank You India

पंजाब में ISI समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस का बड़ा एक्शन

अगला लेख