दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म को आलिया भट्ट ने किया मना, डेट्स बनी वजह!

शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020 (16:32 IST)
लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी फिल्मी सितारे अपने घर पर आराम कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच आलिया भट्ट को लेकर इस समय ऐसी खबर आ रही है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। खबरों कि मानें तो आलिया भट्ट एक हॉरर कॉमेडी में नजर आने वाली थीं जिसको दिनेश विजन निर्देशित करने वाले थे। लेकिन आलिया भट्ट ने उनकी फिल्म ठुकरा दी है।
 
बीते दिनों खबरें आई थीं कि निर्माता दिनेश विजन ने आलिया भट्ट को अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए अप्रोच किया है। अब ताजा खबरों की मानें तो अदाकारा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट पहले से कई फिल्मों के लिए अपनी डेट्स दे चुकीं थीं और उनको डेट की काफी ज्यादा समस्या थी।
 
रिपोर्ट की माने तो दिनेश विजन ने लॉकडाउन से पहले आलिया भट्ट के साथ मुलाकात की थी। निर्माता ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर भी दिया था, जिसमें वो लीड किरदार निभाती नजर आती। दोनों ने जुबानी तौर पर इस फिल्म के हामी भर दी थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण आलिया भट्ट को अपनी फ्यूचर प्लानिंग बदलनी पड़ रही है।
 
आलिया भट्ट की टीम ने पूरा जोर लगा लिया है लेकिन वो दिनेश विजन की फिल्म के लिए तारीखों का इंतजाम नहीं कर पा रही है। आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें इससे अपने हाथ पीछे खींचने पड़े हैं। आलिया भट्ट को फिल्म का आइडिया पसंद आया था लेकिन वो इसे डेट्स की परेशानी के चलते नहीं कर पाएंगी।
 
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बिजी थीं लेकिन कोरोना वायरस के कारण ये आगे नहीं बढ़ी। इसके साथ ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हॉलीवुड अभिनेता ब्रायन डेनेहे का 81 वर्ष की उम्र में निधन