पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करेंगे आयुष्मान खुराना!

बुधवार, 3 जून 2020 (16:01 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फीचर फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ का निर्देशन करने की कोशिश में काफी समय से लगी हुई हैं। लेकिन इस प्रोजेक्ट को बार-बार रुकावटों का सामना करना पड़ रहा है। पहले ताहिरा बीमार हो गईं, उसके बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म छोड़ दी और फिर प्रोड्यूसर्स ने अपने हाथ खींच लिए। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा की फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते हैं।

एक सूत्र ने बताया, “यही सबसे अच्छा विकल्प जान पड़ता है, क्योंकि ताहिरा कश्यप बिना किसी समझौते के अपनी शर्तों पर अपनी पहली फीचर फिल्म बनाना चाहती हैं।” सूत्र का कहना है कि आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए प्रोड्यूसर बनने का मन बना लिया है। सूत्र ने कहा, “वह अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बारे में सोच ही रहे थे। तो उनकी पत्नी की फिल्म क्यों नहीं?”



जब प्रोड्यूसर्स आयुष्मान की पत्नी ताहिरा की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ से पीछे हट गए थे, तो वह आयुष्मान ही थे, जिन्होंने अपने स्टार-पावर को इस्तेमाल किया था।

सूत्र ने बताया, “उन्होंने अपने कुछ विश्वसनीय प्रोड्यूसर्स से बात की, लेकिन अपनी पत्नी की फिल्म को बनाने के लिए उनपर दबाव डालने के इरादे से नहीं, बल्कि उन्होंने उनसे आग्रह किया कि वे उनकी स्क्रिप्ट एक बार जरूर देखें। ताहिरा की स्क्रिप्ट आयुष्मान के एक प्रोड्यूसर को इतनी पसंद आई कि वह ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करने के लिए खुशी-खुशी तैयार हो गए।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को पहचानने से किया इंकार तो मिली रेप की धमकी, शिकायत दर्ज