Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुरेखा सीकरी को याद कर भावुक हुईं आनंदी, बोलीं- दादीसा मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 (17:21 IST)
टीवी सीरियल 'बालिका वधू' की 'दादीसा' सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म और टीवी जगत को गहरा झटका लगा है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए सुरेखा सिकरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 
बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गोर भी सुरेखा सीकरी के निधन से बेहद दुखी है। उन्होंने सुरेखा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 
 
अविका ने 'बालिका वधू' से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दादीसा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अविका ने लिखा, सुरेखा जी के साथ मेरी कुछ अद्भुत यादें हैं। वह एक अविश्वसनीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक खूबसूरत इंसान भी थीं। सीन के दौरान उनकी ऊर्जा के स्तर से मेल खाना हमेशा मुश्किल था, लेकिन वह इतना जरूर ध्यान रखती थीं कि जब मैं उनके आसपास रहूं तो सहत महसूस कर सकूं। 
 
उन्होंने मुझे जमीन से जुड़ा रहना सिखाया। मैं हमेशा से उनकी तरह बनना चाहती हूं, मेहनती... जमीन से जुड़ी... दयालु। उन्होंने वास्तव में हमारे लिए एक विरासत छोड़ दी है, उसपर चलने के लिए। दादीसा... मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी, मेरे अभिभावक एंजेल। आपकी आत्मा को शांति मिले।
 
गौरतलब है कि सुरेखा सीकरी लंबे समय से बीमार थीं। 2018 में वो लकवे का शिकार हुईं थीं और 2020 को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। सुरेखा सिकरी को फिल्म तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) के लिए तीन बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फरहान अख्तर की 'तूफान' को सोशल मीडिया पर मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया