Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Box Office Collection छिछोरे का 12 वां दिन, 100 करोड़ पार और हो गई हिट

webdunia
बॉक्स ऑफिस पर छिछोरे मजबूती के साथ जमी हुई है और दर्शक इस फिल्म को मिल रहे हैं। इस फिल्म में कोई बड़ा सितारा नहीं है। 
 
सुशांत सिंह राजपूत फिल्म के हीरो हैं जिनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। छिछोरे की सफलता ने सुशांत सिंह राजपूत के गिरते करियर ग्राफ को थाम लिया है। 
 
सैंडविच बनी छिछोरे 
छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हुई थी, जब 'साहो' जैसी बड़े बजट की फिल्म ने दूसरे सप्ताह में प्रवेश किया था। छिछोरे ने जब दूसरे सप्ताह में प्रवेश किया तो 'ड्रीमगर्ल' रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छी सफलता हासिल की। 
 
इन दोनों फिल्मों के बीच सैंडविच बनी 'छिछोरे' पर कोई खास असर नहीं हुआ और फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला। 
 
12वें दिन 100 करोड़ पार 
दूसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार 5.34 करोड़ रुपये, शनिवार 9.42 करोड़ रुपये, रविवार 10.47 करोड़ रुपये, सोमवार 4.02 करोड़ रुपये और मंगलवार 4.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 12 ‍दिनों में ‍फिल्म ने 102.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन ‍किया है।
 
12वें दिन फिल्म ने सौ करोड़ क्लब में एंट्री ली और बॉक्स ऑफिस पर अब इस फिल्म को हिट मान लिया गया है। यह एक बड़ी कामयाबी है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकार को लेकर नितेश तिवारी ने फिल्म बनाई और यह फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल हुई। 
 
छिछोरे 50 करोड़ का आंकड़ा 5वें दिन और 75 करोड़ का आंकड़ा 9वें दिन पार किया था। सौ करोड़ तक पहुंचने में 12 दिन का समय लिया। 
 
फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 125 करोड़ के आसपास रह सकता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन KBC से अरबपति बनने जा रहे हैं