Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आरआरआर से इम्प्रेस्ड हुए जेम्स कैमरून, एसएस राजामौली के साथ फिल्म बनाने की पेशकश की

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

शनिवार, 21 जनवरी 2023 (15:35 IST)
एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' इन दिनों ग्लोबल लेवल पर खूब नाम कमा रही है और तेजी से अब तक की मोस्ट सेलिब्रेटेड इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई है। फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने एसएस राजामौली से बात की और उनके विजन, उनकी जीनियस स्टोरीटेलिंग और उनके इमोशन्स से भरे हुए उनके किरदारों की तारीफ की।

 
एसएस राजामौली के साथ अपनी बातचीत के दौरान जेम्स कैमरून ने कहा, अपने किरदारों को देखना एक एहसास है। और आपका सेटअप आग, पानी, कहानी, एक के बाद एक रेवेलेशन, फिर वह जो कर रहा है उसकी बैकस्टोरी पर आगे बढ़ रहा है, ट्विस्ट और टर्न और दोस्ती। 
 
उन्होंने कहा, यह बेहद पावरफुल है। और मैं इस फैक्ट से प्यार करता हूं कि आपने पूरी चीज को साथ दिखाया, यह एक फुल शो है... मुझे वह पसंद है। मैं केवल उस प्राइड और पावर की कल्पना कर सकता हूं जो आपके देश और आपके वहां के दर्शकों को महसूस होता है... आपको दुनिया के टॉप पर महसूस करना चाहिए।
 
फिल्म के बारे में बात करने के अलावा, जिसे कैमरून की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार देखा, अवतार और टाइटैनिक के निर्देशक ने एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म पर एसएस राजामौली के साथ सहयोग करने का इंविटेशन भी दिया। दो प्रतिष्ठित निर्देशकों के जाने से पहले जेम्स कैमरन ने आगे कहा, और एक बात... अगर आप कभी भी यहां फिल्म बनाना चाहते हैं, तो लेट्स टॉक हैं।
 
ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करने वाली अब तक की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बनने के अलावा, एसएस राजामौली की आरआरआर ने 'बेस्ट ओरिजनल सॉंग' के लिए भारत का पहला गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी जीता। ऐतिहासिक फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में 'बेस्ट फॉरेन लैंगुएज फिल्म' और 'बेस्ट सॉन्ग' का पुरस्कार भी जीता।
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रैज, एडवांस बुकिंग शुरू होते ही किया इतना कलेक्शन