Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देतीं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों में कई फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म को एक बड़ी सफलता मिली है।

हाल ही सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'मुझे काफी अच्छा लग रहा है। बड़े दिनों बाद मुझे फिर से सफलता मिली है। यह एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसकी टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह एक बहुत ही पॉजिटिव फीलिंग है। उन वैज्ञानिकों को सलाम जिन्होंने कई सारी मुश्किलों और संघर्षो में से गुजरकर वास्तव में इसे कर दिखाया है।'
webdunia
Photo : Instagram
ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद थी कि फिल्म सफल होगी क्योंकि यह हमारे देश की एक बहुत बड़ी उपलब्धि के बारे में बात करता है। मेरे ख्याल से, अगर आप देशभक्ति पर कोई फिल्म बना रहे हैं और इसकी कहानी अच्छी है, तो यह हमेशा सही साबित होती है।
सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले कुछ सालों में कई फिल्में की हैं जैसे कि 'तेवर', 'अकीरा', 'नूर' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं जिसके चलते सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर बड़ी ही आसानी से आ गईं। हालांकि, सोनाक्षी नकारात्मकता पर ध्यान देने से बचती हैं और इसके बदले काम पर ही फोकस करना पसंद करती हैं।
webdunia
सोनाक्षी ने कहा, केवल कलाकारों के ही नहीं बल्कि हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। यहां तक कि एक रिक्शावाले को भी इनका सामना करना पड़ता है। यह स्वाभाविक है। इसी से एक इंसान के रूप में आपका विकास होता है। ट्रोलर्स और हेटर्स क्या कहते हैं इसकी मैं परवाह नहीं करती क्योंकि मैं आज भी यहां हूं और वे आज भी वहीं हैं।

मेरे अंदर यह गुण है कि मैं इन सब नेगेटिविटी को नजरअंदाज कर सकती हूं और मेरे लिए अपने काम पर मन लगाना ज्यादा जरूरी है। पॉजिटिव रहें और आगे बढ़ें। मेरी कुछ फिल्में नहीं चली हैं, लेकिन लोगों ने मुझे फिल्में ऑफर करना बंद नहीं किया है बल्कि पिछले कुछ सालों में मैं बहुत व्यस्त रहीं हूं और इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज होने वाली है।
webdunia
सोनाक्षी ने साल 2010 में 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद वह साल 2012 में 'दबंग 2' में नजर आईं और इस साल दिसंबर में 'दबंग 3' रिलीज होने वाली है। 'दबंग 3' के बाद सोनाक्षी 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अब स्वर्ग में मिलेंगे : पति-पत्नी का यह चुटकुला लोटपोट कर देगा आपको