साउथ की इस हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। साल 2018 में उन्होंने 'सत्यमेव जयते' जैसी हिट फिल्म दी थी और इस साल वो 'रॉ' जैसी फिल्म लेकर आए। जॉन इन दिनों निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'सत्यमेव जयते 2' और 'पागलपंती' की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।


इन फिल्मों के साथ-साथ जॉन अब्राहम ने दो फिल्में और साइन की हैं, जिनमें से एक है संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा'। वही खबरों के अनुसार जॉन को साल 2015 की तमिल सुपरहिट फिल्म 'वेदलम' के रीमेक में भी कास्ट किया गया है। इस फिल्म में वह अजीत वाला किरदार निभाते नजर आएंगे।
 
ऑरिजनल फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खबरों के अनुसार इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स हासिल कर लिए हैं। 
 
खबरों की माने तो जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है। जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी उसके बाद ही डायरेक्टर का नाम फाइनल किया जाएगा और फिल्म की बाकी कास्टिंग की जाएगी।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे विक्की कौशल