Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साउथ की इस हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

webdunia
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। साल 2018 में उन्होंने 'सत्यमेव जयते' जैसी हिट फिल्म दी थी और इस साल वो 'रॉ' जैसी फिल्म लेकर आए। जॉन इन दिनों निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'सत्यमेव जयते 2' और 'पागलपंती' की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।


इन फिल्मों के साथ-साथ जॉन अब्राहम ने दो फिल्में और साइन की हैं, जिनमें से एक है संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा'। वही खबरों के अनुसार जॉन को साल 2015 की तमिल सुपरहिट फिल्म 'वेदलम' के रीमेक में भी कास्ट किया गया है। इस फिल्म में वह अजीत वाला किरदार निभाते नजर आएंगे।
 
webdunia
ऑरिजनल फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खबरों के अनुसार इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स हासिल कर लिए हैं। 
 
खबरों की माने तो जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है। जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी उसके बाद ही डायरेक्टर का नाम फाइनल किया जाएगा और फिल्म की बाकी कास्टिंग की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे विक्की कौशल