ऐसा क्या हुआ कि भ्रम में रहने लगी हैं कल्कि कोचलिन...

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019 (18:18 IST)
‘सेक्रेड गेम्स 2’ के बाद नेशनल अवॉर्ड विनर कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज ‘भ्रम’ में दिखाई देंगी। उन्होंने शिमला में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। सीरीज में कल्कि रोमांटिक नॉवेल राइटर अलीशा का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसकी एक एक्सिडेंट के बाद याददाश्त चली जाती है।
 
अपने किरदार के बारे में कल्कि ने बताया, “मेरा किरदार एक लोकप्रिय रोमांटिक नॉवेल राइटर है। एक एक्सिडेंट के बाद उसकी याददाश्त चली जाती है और उसे भ्रम होने लगता है। इस वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब हो जाती है और वह इसी तकलीफ से जद्दोजहद करती नजर आती है।”
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on



कल्कि ने कहा, “सीरीज को इस तरह से लिखा और बनाया किया गया है कि आप अंत तक इसकी कहानी से बंधे रहेंगे और आगे क्या होगा यह जानने की उत्सुकता बनी रहेगी।”
 
यह सायकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज आठ एपिसोड की होगी और सितंबर में जी5 पर स्ट्रीम होगी।
 
कल्कि अभी तक ‘स्मोक’ और ‘मेड इन हेवन’ जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं और 15 अगस्त को ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में भी दिखाई देंगी।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Introducing Batya Abelman... #Repost @netflix_in (@get_repost) ・・・ Seek the truth, no matter the cost. #SacredGamesS2

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on



जहां तक बॉलीवुड की बात है, कल्कि आखिरी बार जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आई थीं। स्ट्रीट रैपर्स पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमिताभ बच्चन बने सबसे ज्यादा प्रशंसा पाने वाले बॉलीवुड एक्टर, इन सितारों का नाम भी है लिस्ट में शामिल