कैटरीना कैफ ने सलमान खान से जाहिर की इच्छा, मचाना चाहती हैं लेडी दबंग बनकर धमाल

कैटरीना कैफ इन दिनों 'भारत' की सफलता का जश्म मना रही हैं। हाल ही में कैटरीना और सलमान खान ने फिल्म 'भारत' की सफलता का जश्न मीडिया के साथ मनाया। इस दौरान कैटरीना कैफ ने अब फीमेल लेडी दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के इच्छा जाहिर की है।

कैटरीना कैफ की की तमन्ना है कि चुलबुल पांडे की तर्ज पर अब एक फिल्म लेडी दबंग पर भी बनाईं जाए, जिसमें उनको मुख्य भूमिका में कास्ट किया जाए।
 
Photo : Instagram
कैटरीना ने कहा कि 'फिल्म दबंग, जिस तरह एक मेल पुलिस अफसर की फिल्म है, उसी तरह एक फिल्म फीमेल कॉप पर भी जरूर बननी चाहिए। कटरीना सलमान की ओर इशारा करती हुई कहती हैं, फीमेल कॉप के लीड रोल वाली फिल्म बननी ही चाहिए जरूर बननी चाहिए।

इस पर सलमान खान ने कहा कि हमारे देश में हमेशा हीरो की कहानियां काम करती हैं। हम यह बात भी कर चुके हैं कि कैटरीना को फुल ऑन एक्शन फिल्म में काम करना चाहिए, रही बात लेडी कॉप पर बेस्ड फिल्म बनाने की तो क्यों नहीं हम जरूर बनाएंगे ऐसी फिल्म।
 
पिछले दिनों निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऐलान किया था कि सिम्बा, दबंग और सिंघम जैसी मेल कॉप बेस्ड फिल्मों की तर्ज पर अब वे लेडी पुलिस ऑफिसर को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। हालांकि कि इस तरह की फिल्म को बनाने के लिए किसी ने भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
 
सलमान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, वरीना हुसैन, माही गिल सहित और भी कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग इंटीमेट सीन करना चाहता है यह एक्टर