Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'मास्टरशेफ इंडिया' अपने टॉप 12 कंटेस्टेंट्स के साथ पहुंचा गोवा

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

शनिवार, 21 जनवरी 2023 (16:18 IST)
गोवा में अपनी चमक बिखेरते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनीलिव का 'मास्टरशेफ इंडिया', 'बॉम्बे टू गोवा' तक का सफर शुरू करने के लिए तैयार है जहां यह शो अपने साथ भाग्यशाली टॉप 12 कंटेस्टेंट्स को समुद्री स्वाद के सफर पर ले जाएगा। 

 
जज एवं शेफ्स - रणवीर बरार, विकास खन्ना और गरिमा अरोड़ा कंटेस्टेंट्स को टीआईपी यानी टेस्ट, इनोवेशन और प्रेजेंटेशन के आधार पर परखने के लिए दिलचस्प चुनौतियों के साथ तैयार रहेंगे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंटेस्टेंट्स गोवा के खूबसूरत शहर एवं राज्य के सुनहरे समुद्र तटों जितनी हॉट चुनौतियों का सामना कर पाएंगे या नहीं!
 
सोमवार से सप्ताह की शुरुआत करते हुए यह चैलेंज होम कुक्स को इतिहास के सफर पर ले जाएगा, जहां वे 400 साल पुराने चर्च में कदम रखेंगे। कंटेस्टेंट्स को पुर्तगाली सामग्री के साथ एक 'मिस्ट्री बॉक्स चैलेंज' दिया जाएगा, जिसका उन्हें गोवा की अनूठी संस्कृति को ध्यान में रखते हुए उपयोग करना होगा। मंगलवार और बुधवार को, होम कुक्स गोवा में ग्रीस की यात्रा करते नजर आएंगे, जहां वे प्रसिद्ध रेस्टोरेंट थलास्सा का दौरा करते हैं और वहां इसके हेड शेफ एंडी से मिलते हैं। 
 
webdunia
एंडी उन्हें अगला चैलेंज देंगे, जो कि मेडिटेरेनियन व्यंजन बनाने के लिए 'टीम चैलेंज' होगा। दो टीमें थालास्सा के मेनू में सम्मानपूर्वक शामिल किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ व्यंजनों में से बेस्ट डिश बनाएंगी। गुरुवार को होम कुक्स एक बार फिर इतिहास में कदम रखेंगे जहां वे गणतंत्र दिवस मनाने के लिए रीस मैगोस फोर्ट का दौरा करेंगे। पिछले दिन का चैलेंज हारने वाली टीम के कंटेस्टेंट्स को एक अनोखे 'रिले कुकिंग चैलेंज' से गुजरना होगा, जहां उन्हें इस खास दिन की थीम को ध्यान में रखते हुए सफेद, केसरिया और हरे रंग में से चुनने के लिए तीन रंग दिए जाएंगे। 
 
जज छह कंटेस्टेंट्स को दो-दो की जोड़ियों में बांटेंगे जहां हर जोड़ी चिट सिस्टम से एक रंग चुन सकती है, और फिर उन्हें उसी रंग की सामग्री के साथ खाना बनाना होगा, जहां वे नंबर्स के हिसाब से चाकू चुनेंगे। शुक्रवार को, सुंदर सेंट रेजिस रिसॉर्ट में कुछ अभागे लोगों को बेहद कठिन 'प्रेशर टेस्ट' का सामना करना होगा। इसमें होम कुक्स को चार सॉस दिए जाएंगे, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट होगा। उस सॉस को जीतने के लिए होम कुक्स को अपने खाना पकाने के समय को नीलाम करना होगा, जिसे वे खाना बनाने में लगाना चाहते हैं।
 
टॉप 12 कंटेस्टेंट्स में कोलकाता से प्रियंका कुंडू बिस्वास, चेन्नई से अरुणा विजय, बैंगलोर से प्रिया विजान, गुवाहाटी से नाज़िया सुल्ताना, भुवनेश्वर से अविनाश पटनायक, गुवाहाटी से सांता सरमाह, हरियाणा से गुरकीरत सिंह, लुधियाना से कमलदीप कौर, लखनऊ से सचिन खटवानी, मुंबई से सुवर्णा बागुल, बैंगलोर से दीपा चौहान, असम से नयनज्योति सैकिया और लखनऊ से विनीत यादव इस हफ्ते गोवा में रसोई की आग का सामना करेंगे।
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आरआरआर से इम्प्रेस्ड हुए जेम्स कैमरून, एसएस राजामौली के साथ फिल्म बनाने की पेशकश की