Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब गलती से मेंस टॉयलेट में चली गई थीं नुसरत भरूचा, जानिए फिर क्या हुआ

webdunia
Photo : Instagram
अक्सर कई बार कुछ लोग गलती से गलत टॉयलेट में चले जाते हैं। ऐसा ही कुछ नुसरत भरूचा के साथ भी हो चुका है। नुसरत भरूचा एक बार गलती से मेंस टॉयलेट में चली गई थीं इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

नुसरत भरुचा से अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के पूछा गया कि क्या वो कभी गलती से मेंस टॉयलेट गई हैं? इसपर नुसरत ने पूरी ईमानदारी के साथ जवाब देते हुए कहा, 'हां मेरे साथ ऐसा हुआ है। लेकिन अच्छी बात ये थी कि टॉयलेट अंदर से खाली थी और मैं तेजी से बाहर आ गई।'
webdunia
Photo : Instagram
नुसरत ने आगे कहा, 'आजकल टॉयलेट्स के दरवाजों पर कई तरह का आर्ट वर्क किया जाता है, जिससे ये पता चल जाता है कि टॉयलेट महिलाओं के लिए हैं या फिर पुरुषों के लिए है। लेकिन कई बार लिखा हुआ पढ़ना मुश्किल हो क जाता है।
webdunia
Photo : Instagram
नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी। नुसरत ने फिल्म प्यार का पंचनामा से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में नुसरत के काम को सराहा गया था।
webdunia
Photo : Instagram
नुसरत ने बताया कि जब मैंने 'पंचनामा' में काम किया था तो हर कोई मुझे पंचनामा गर्ल ही बोलता था। मेरी एक छवि सी बन गई थी। कभी-कभार तो मुझे गुस्सा भी आता था। मुझे कोई मेरे असली नाम से बुलाता ही नहीं था पर अब यह बदल गया है।
webdunia
Photo : Instagram
ड्रीम गर्ल फिल्म में नुसरत और आयुष्मान खुराना के अलावा विजय राज, अन्नू कपूर और राजेश शर्मा जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमिताभ बच्चन ने इस मशहूर अभिनेत्री को अपने हाथों से पहनाई थीं जूतियां