सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन जिंदगी

बॉलीवु़ड सुपरस्टार सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई है।
 
3.11 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग से होती है। इसके बाद ट्रेलर में सलमान खुद को मिडिल क्लास बूढ़ा कहते हुए दिखते हैं और कहते है, जितने सफेद बाल मेरी सर और दाढ़ी में है उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है। ट्रेलर काफी इंप्रेसिव लग रहा है।

पूरे ट्रेलर में सलमान खान ही छाए हुए हैं। समलान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की झलक भी देखने को मिलती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री भी ट्रेलर में दिखाई गई है। कैटरीना कैफ उनकी 'मैडम सर' बनी हैं।
 
दिशा पाटनी फिल्म के रिलीज हुए पोस्टर्स से नदारद थी लेकिन ट्रेलर में वे शुरुआत में ही नजर आती हैं। फिल्म में सलमान का नाम भारत है और वे इसके साथ किसी सरनेम का इस्तेमाल न करने का राज भी बताते हैं। ट्रेलर में सलमान खान के कई लुक्स देखने को मिलते हैं। 
 
ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और आते ही वायरल हो गया है। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। भारत 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख छपाक के सेट से लीक हुआ वीडियो, छत पर किस करते नजर आए दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी