सलमान खान की फिल्म 'राधे' में इस हीरोइन का नाम हुआ फाइनल!

रविवार, 13 अक्टूबर 2019 (15:30 IST)
सलमान खान का सबसे बड़ा टेंशन फिल्म 'राधे' है जिसे किसी भी हाल में वे अगली ईद पर रिलीज करना चाहते हैं। कहानी ऐसी चुनी है कि शूटिंग और प्री-पोस्ट प्रोडक्शन में ज्यादा वक्त नहीं लगे। प्लानिंग ऐसी बनाई है कि सारा काम फटाफट हो जाए। 
 
दबंग 3 में वे पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं और राधे में भी वर्दी पहन कर गुंडों की चकाचक धुलाई वे करेंगे। चुलबुल पांडे से अलग होगा उनका किरदार ताकि दर्शकों को अलग स्वाद मिले। 
 
प्रभुदेवा का नाम निर्देशक के रूप में तय कर दिया गया है। प्रभुदेवा फटाफट काम करते हैं और सलमान को उनकी स्पीड पसंद है। वैसे भी दक्षिण भारतीय फिल्मकार समय का ध्यान रखते हैं और ज्यादा समय बरबाद भी नहीं करते। प्रभुदेवा के साथ वांटेड कर चुके सलमान का अनुभव दबंग 3 में भी अच्छा रहा है। 
 
हीरोइन कौन होगी? ये बात भी परेशानी वाली है। सलमान की हर फिल्म की कास्टिंग के समय यह सवाल मुंह फाड़ कर खड़ा हो जाता है। जैकलीन फर्नांडीस और कैटरीना कैफ हमेशा तैयार रहती हैं, लेकिन सलमान अब इनके साथ जोड़ी नहीं जमाना चाहते हैं। 


 
किसी नई हीरोइन के साथ सलमान स्क्रीन पर दिखाई देना चाहते हैं ताकि फ्रेशनेस लगे। दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है। दीपिका और सलमान की जोड़ी अब तक नहीं जमी है। 
 
दीपिका भी कई बार कह चुकी हैं कि वे सलमान के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं, लेकिन बात नहीं बन पाई। इस समय दीपिका के पास ज्यादा फिल्में नहीं हैं और डेट्स मैच हो सकती है। दीपिका संभवत: मान भी जाएंगी। 


 
यदि बात नहीं बनती है तो अनुष्का शर्मा को लिया जा सकता है। दोनों ने साथ में 'सुल्तान' की थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। अनुष्का ने भी 'ज़ीरो' के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है। 
 
अहम सवाल यह है कि दोनों हीरोइन फिल्म में सशक्त रोल चाहती हैं। सलमान की फिल्मों में हीरोइन का रोल खास नहीं होता है। इसलिए इन दोनों में से जो भी हीरोइन फाइनल होती है उसे मजबूत रोल देना होगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख संजू की ऐतिहासिक सफलता के बाद फिर साथ में फिल्म करेंगे हिरानी और रणबीर कपूर