सलमान खान की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की कहानी का खुलासा हुआ

बुधवार, 3 जून 2020 (16:45 IST)
सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ लगातार चर्चा में है। फिल्म की कहानी को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा कि सलमान की यह फिल्म सांप्रदायिक सौहार्द पर एक बहुत मजबूत संदेश देती नजर आएगी। फिल्म का टाइटल ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी इसी ओर इशारा करता है। फिल्म के करीबी सूत्र ने इसके कहानी के बारे कई खुलासे किए हैं।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “सलमान खान के पिता मुस्लिम हैं और उनकी मां हिंदू हैं। उनकी आंटी हेलेन एक कैथोलिक हैं। सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है। फिल्म का प्लॉट भी ऐसा ही होगा। फिल्म एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव को दर्शाएगी जो ईद और दिवाली दोनों को समान उत्साह के साथ मनाता है। देश में चल रहे मतभेदों को देखते हुए यह फिल्म सलमान खान की एकता और भाईचारे को एक ट्रिब्यूट होगी।”

सूत्र ने आगे बताया कि सलमान फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। सूत्र ने कहा, “उन्होंने साजिद से कहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही वे शूटिंग शुरू कर देंगे। साजिद के साथ सलमान खान की एक और फिल्म ‘किक 2’ को अभी होल्ड पर रखा गया है। अभी उनका पूरा ध्यान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग जल्द पूरी कर ईद 2021 पर रिलीज करने पर है।”

बता दें, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का निर्देशन फरहाद समजी करने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को प्रोड्यूस करेंगे आयुष्मान खुराना!