Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साउथ स्टार चिरंजीवी की 'आचार्य' में नजर आएंगे सलमान खान, निभाएंगे यह खास रोल!

webdunia
मंगलवार, 5 मई 2020 (06:48 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। लेकिन इसी बीच सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। खबरों के अनुसार सलमान एक साउथ की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहें हैं जिसके लीड रोल में चिरंजीवी नजर आने वाले हैं।

 
इस फिल्म का नाम आचार्य होगा। इस फिल्म की ऑफिशली घोषणा कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान फिल्म में एक स्पेशल रोल निभाने जा रहे हैं जिसका नाम पृथ्वीराज होगा। 
 
बता दें कि 'आचार्य' मलयालम फिल्म 'लुसिफर' का तेलुगु रीमेक है। प्रोड्यूसर चाहते हैं कि सलमान इस फिल्म में वही रोल निभाएं जो मलयालम में पृथ्वीराज ने निभाया था। हालांकि सलमान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि उन्होंने इस रोल के लिए अपनी सहमति दी है कि नहीं।
 
गौरतलब है कि सलमान खान चिरंजीवी के काफी अच्छे दोस्त हैं और उनके परिवार के काफी करीब भी हैं। किसी ना किसी मौके पर दोनों साथ नजर आ ही जाते हैं। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो लॉकडाउन शुरु होने से पहले फिल्म राधे को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थे। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाएगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान की फिल्म में दिखेगी पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की जोड़ी, सुनील ग्रोवर का भी होगा अहम रोल