Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कबीर सिंह के हिट होते ही शाहिद कपूर ने लिया यह फैसला

webdunia
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है। फिल्म ने साल 2019 के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले है और सफलता के नए-नए आयाम गढ़ते जा रही है।

कबीर सिंह के हिट होने का सबसे ज्यादा फायदा शाहिद कपूर को होता दिख रहा है। उन्हें फिल्मों के लगातार ऑफर आने शुरू हो गए हैं। शाहिद कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि कबीर सिंह के बाद वो बेरोजगार हैं और उनके पास कोई फिल्म नहीं है। लेकिन अब उनकी ये बेरोजगारी खत्म हो गई और नई फिल्मों के जबरदस्त ऑफर आने शुरू हो गए हैं।
 
webdunia
शाहिद कपूर 'पद्मावत' और 'कबीर सिंह' की बैक-टू-बैक सफलता से खासे उत्साहित हैं। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो 'कबीर सिंह' के ब्लॉकबस्टर हो जाने के बाद शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा करने का फैसला किया है। 
 
खबरों के अनुसार शाहिद कपूर जहां पहले एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपए लेते थे, अब वो एक फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपए लेंगे। दो बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के बाद शाहिद कपूर की मांग इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई है। उन्हें कई सारी बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं। शाहिद कपूर को इन प्रोजेक्ट के लिए काफी बड़ी राशि की पेशकश हो रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इमरान हाशमी के हाथ लगी एक और दमदार फिल्म, निभाएंगे एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार