Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (17:58 IST)
बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। अब सुहाना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 
इस तस्वीर में सुहाना समंदर किनारे किसी रिसॉर्ट में ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सुहाना की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।
 
सुहाना खान की मां गौरी खान और उनकी दोस्त भावना पांडे ने भी सुहाना की फोटो पर हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तस्वीरों पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।
 
सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था। इसके बाद सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं। ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं। काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है।
 
उन्‍होंने लिखा, अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की/लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गए हैं।
 
सुहाना खान ने लिखा था, मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक कि आपके स्वयं के परिवारों ने भी आपको आश्वस्त किया है, कि यदि आप 5"7 और आपका कलर साफ नहीं है तो आप सुंदर नहीं हैं। मैं 5"3 हूं और ब्राउन कलर की हूं। इसके बाद भी मैं बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए।
 
बता दें कि सुहाना खान अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं। सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

‘कुली नंबर 1’ की रिलीज को लेकर पापा डेविड धवन के साथ अनबन की खबर पर नाराज हुए वरुण धवन, कही ये बात