फिल्म के सेट पर चाय पिलाने को भी तैयार हैं सनी लियोनी, लेकिन है यह शर्त

बुधवार, 29 जनवरी 2020 (16:34 IST)
सनी लियोनी आज बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हैं वह तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत लंबा सफर तय करना पड़ा हैं। वह इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपने पति डेनियल वेबर की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में बिजी हैं। इस फिल्म को वह प्रोड्यूस कर रही हैं।

ALSO READ: कॉमेडियन कुणाल कामरा को 3 एयरलाइंस ने किया बैन, विवादों से रहा है पुराना नाता
 
प्रोड्यूसर के रोल पर सनी लियोनी ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि वे कई बार प्रॉफिट देखते हैं क्‍योंकि उन्‍हें पता होता है कि कहां जाना है और सही जगह पर सही लोग हैं या नहीं। सनी ने कहा कि उन्‍हें अहंकार नहीं है और वह फिल्‍म के सेट पर किसी को भी चाय सर्व कर सकती हैं। उनके लिए सभी बराबर हैं, जब तक कि कोई मुझसे बुरा बर्ताव न करे।
 
सनी लियोनी ने कहा, बॉलीवुड में अगर आप सलमान, शाहरुख और आमिर के अलावा अगर कोई बहुत बड़ा नाम नहीं हैं तो कई फिल्मों को एक सीमित बजट में पूरा किया जाता है। अगर फिल्म का बजट या कहानी मेरे कंट्रोल में है तो इसके लिए मैं किसी भी निर्देशक या निर्माता को दोष नहीं दे सकती।
 
सनी लियोनी एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक बिजनेस विमेन हैं। उनका अपना परफ्यूम का ब्रांड लस्ट है। इसके अलावा वो ऑनलाइन गेम्स और रियलिटी शो 'बॉक्स क्रिकेट लीग' की इन्वेस्टर हैं। सनी आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह एक मां भी हैं।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कॉमेडियन कुणाल कामरा को 3 एयरलाइंस ने किया बैन, विवादों से रहा है पुराना नाता