Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP : मेरठ में भाजपा पार्षद की संदिग्ध हालात में मौत, कार में मिली गोली लगी लाश

webdunia
गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 (18:38 IST)
मेरठ।जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर निगम के वार्ड 40 से भाजपा पार्षद मनीष उर्फ मिंटू (38) की गुरुवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में कार में लाश मिली और पास ही तमंचा पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्ट्या पार्षद की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है। हालांकि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच-पड़ताल में जुटी है।

कंकरखेड़ा थाने के निरीक्षक तपेश्वर सागर ने बताया कि पावली खुर्द गांव के जंगल में एक क्रेटा कार चालू हालत में बुधवार देर रात से खड़ी हुई थी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति की लाश कार में चालक सीट पर थी। उसको गोली लगी हुई थी। मौके पर ही एक तमंचा पड़ा हुआ था।

सागर ने बताया कि कार से शराब की बोतल और खाली गिलास भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ। उसकी छानबीन की गई तो पता चला कि रात करीब 12:30 बजे मिंटू ने अपने एक रिश्तेदार को एक ऑडियो संदेश भेजा था। इसमें वह यह कहते हुए सुने गए कि मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा।
ALSO READ: अमेरिका में अपने घर में मृत मिला भारतीय दंपति, बच्ची के रोने पर मौत का पता चला
पुलिस निरीक्षक ने कहा कि भाजपा पार्षद मिंटू परिवार सहित कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज-वन में रहते थे। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कंकरखेड़ा के हाइवे स्थित ब्लैक पेपर एक्सीडेंट रेस्त्रां पार्षद मिंटू का है।

करीब तीन साल पहले रेस्त्रां में वर्दी पहने एक दरोगा अपनी अधिवक्ता महिला मित्र के साथ गए थे। जहां नशे में दरोगा और महिला मित्र ने स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी। इस दौरान, मिंटू ने बीचबचाव किया तो दोनों पक्षों में टकराव हो गया था, जिसके बाद पार्षद सुर्खियों में आए थे।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona कहर के बीच Indore पहुंची 9 हजार से ज्यादा Remdesivir इंजेक्शन की बड़ी खेप, स्टेट प्लेन के जरिए इन जिलों में होंगे सप्लाई