Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुंबई में कोरोना की चौथी लहर की दस्तक! 1 दिन में रिकॉर्डतोड़ नए मरीज

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 5 जून 2022 (19:24 IST)
मुंबई। mumbai coronavirus update : महाराष्ट्र में कोरोना का कहर फिर बढ़ता दिखाई दे रहा है। मायानगर मुंबई में संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या डरा रहा है। मुंबई में रविवार को एक हजार के करीब मामले सामने आए हैं। एक व्यक्ति की मौत भी कोरोना से हुई है।

मुंबई में बॉलीवुड के बड़े सितारे भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं, जिनमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ जैसे नाम शामिल हैं। पिछले 24 घंटे में मुंबई में कोरोना के 961 मरीज मिले हैं। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत भी कोरोना वायरल से हुई। मुंबई में संक्रमित मरीजों की संख्या 4,880 हो गई है। 374 लोगों ने कोरोना से जंग भी जीती है। मास्क के उपयोग को लेकर महाराष्ट्र सरकार के ताजा दिशा-निर्देश पर भ्रम की स्थिति के बीच स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि यह सिर्फ एक अपील है और राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य नहीं किया गया है।
webdunia

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग ने जिला एवं नगर निकाय अधिकारियों को एक पत्र लिखकर कोविड-19 की जांच बढ़ाने के अलावा लोगों को ट्रेनों, बसों, सिनेमाघरों, सभागारों, कार्यालयों, अस्पतालों, कॉलेजों और स्कूलों जैसे स्थानों में मास्क पहनने की सलाह देने को कहा है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मुंबई, पुणे, पालघर, ठाणे और रायगढ़ जिले के कुछ हिस्सों में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि हुई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP Legislative Council: अखिलेश ने चला बड़ा दांव, स्वामी प्रसाद मौर्य को विधान परिषद भेजने की तैयारी