Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सचिन तेंदुलकर-अक्षय-विराट के ट्वीट की जांच पर भड़की बीजेपी, कहा- महाराष्ट्र में देशभक्ति गुनाह हो गया

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 9 फ़रवरी 2021 (07:14 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में पिछले कई महीनों से कृषि कानूनों को खत्म करने के लिए किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बवाल मचा हुआ है।
ALSO READ: अश्विन ने रचा इतिहास, 100 साल में पारी की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले पहले स्पिनर बने
किसान आंदोलन को लेकर नामी हस्तियां भी दो खेमों में बंटी हुई हैं। महाराष्ट्र राज्य का खुफिया विभाग कुछ नामी भारतीय हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने का दबाव डाले जाने के आरोपों के संबंध में जांच करेग। हालांकि इस पर भाजपा ने नाराजगी जताते हुए राज्य सरकार पर पलटवार किया है।
 
अमेरिकी गायिका रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट पर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गायिका लता मंगेशकर, क्रिकेटर विराट कोहली, एक्टर अक्षय कुमार जैसी नामी भारतीय हस्तियों के जवाब देने पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच करने की बात कही है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जावड़ेकर ने कहा है कि महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गई है।
webdunia
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गया है। लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसी हस्तियों द्वारा भारत के पक्ष में दिए गए बयानों के कारण इन सभी की महाराष्ट्र सरकार जांच करेगी! यही है एफडीआई- फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी का प्रभाव।'
ALSO READ: अश्विन ने रचा इतिहास, 100 साल में पारी की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले पहले स्पिनर बने
नड्डा ने भी की निंदा : जेपी नड्डा ने भारत रत्न पा चुके सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर के खिलाफ जांच की निंदा करते हुए कहा कि 'महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के पास एक यूूनिक गवर्नेंस मॉडल है। गलत तरीके से पेश किए गए विदेशी अराजक आवाजों की जयकार करना और जो देश के लिए खड़े होते हैं, ऐसे राष्ट्रभक्त भारतीयों का उत्पीड़न करना। नड्डा ने आगे कहा कि इससे यह तय कर पाना मुश्किल लगता है कि क्या अधिक दोषपूर्ण हैः उनकी प्राथमिकताएं या फिर उनका माइंडसेट।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अश्विन ने रचा इतिहास, 100 साल में पारी की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले पहले स्पिनर बने