Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हार्दिक पटेल बोले, मुझे मिला था करोड़ों का ऑफर, लेकिन...

webdunia
सोमवार, 4 दिसंबर 2017 (14:59 IST)
अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि सूरत में आयोजित जन क्रांति महासभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। इससे भाजपा को पता लग गया होगा कि जनता की ताकत क्या है।
 
भाजपा पर आरोप लगाते हुए हार्दिक ने ट्‍वीट  किया कि मुझे सूरत में यह सभा और रैली नहीं करने के लिए करोड़ों रुपए ऑफर किया गया था, लेकिन मेरा ईमान नहीं खरीदा जा सकता। 
 
हार्दिक के इस ट्‍वीट के बाद उनके समर्थकों और विरोधियों में ट्‍विटर पर ही जंग छिड़ गई। हुकुमदेव यादव नामक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि ऐसा कैसे हो सकता है कि तुम्हें पैसा ऑफर हो और तू लार ना टपकाए, तेरा तो जमीर ही सिक्कों की खनक पर टिखा है। पूरे गुजरात ने देखा है 'हार्दिक का हाथ, कांग्रेस के ब्रीफकेस के साथ'। किरण जैन नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि भाई तू केजरीवाल जरूर बनेगा, मगर गालियां बहूत खाएगा..
 
हार्दिक पटेल के समर्थक भी इस लड़ाई में पीछे नहीं रहे। हार्दिक समर्थक एक व्यक्ति ने लिखा हार्दिक भाई भविष्य में गुजरात के मुख्‍यमंत्री जरूर बनोगे। पाटीदार समाज सूरत नाम से ट्‍वीट किया गया कि की सीडी आने के बाद भक्तों के घरों में हड़कम्प मचा है। हमारा बब्बर शेर दहाड़ रहा है। जय सरदार। (वेबदुनिया न्यूज डेस्क) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टाइगर वुड्स को देखने पहुंचे राफेल नडाल