ड्राइवर की सीट के पास पहुंचकर महिला लगी झगड़ने, एक भी यात्री जिंदा नहीं बचा

शनिवार, 3 नवंबर 2018 (16:27 IST)
चीन में रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। रविवार को यहां एक यात्री बस पुल की रैलिंग तोड़कर नदी में गिर गई। हादसे में बस में सवार 13 लोगों की मौत हो गई। घटना में यह बात सामने आई कि एक महिला यात्री बस के ड्राइवर से लड़ाई कर रही थी। दोनों की लड़ाई के चलते यह खौफनाक हादसा हो गया।

दक्षिण पश्चिम चीन में यह दिल दहलाने वाली घटना हुई। दक्षिण पश्चिम चॉगकांग शहर के यांग्त्जी नदी में पुल पार करते वक्त बस रैलिंग को तोड़कर नदी में गिर गई। खबरों के अनुसार बस ड्राइवर ने बस स्टॉप पर बस नहीं रोकी, इससे गुस्सा होकर महिला और ड्राइवर की लड़ाई होने लगी। इसी बीच महिला ने बस ड्राइवर के सिर पर हमला कर दिया।

दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि एक महिला यात्री ड्राइवर के सिर पर वार करती है जिससे ड्राइवर बस पर से कंट्रोल खो देता है और बस नदी में गिर जाने से बेकसूर लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।


सीसीटीवी कैमरे में महिला की यह हरकत रिकॉर्ड हुई। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ कि महिला ने एक बार वार किया। इससे बाद चालक ने झटके से व्हील को बाईं ओर घुमाया और बस सामने की ओर से आ रही गाड़ियों की तरफ चली गई और खाई में गिर गई। पुलिस के मुताबिक 13 शवों को नदी से बाहर निकाला गया है। 
‍(चित्र सौजन्य : सोशल मीडिया)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING