फिर सुर्खियों में राबी पीरजादा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील वीडियो

शनिवार, 2 नवंबर 2019 (15:57 IST)
इस्लामाबाद। भारत के खिलाफ बयान देकर सुर्खियों में रहने वाली राबी पीरजादा के कथित अश्लील वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायलर हो रहे हैं। पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखते हुए ट्विटर ने यूजर्स को अकाउंट ब्लॉक करने की चेतावनी भी दी है।

पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के अनुसार गुरुवार को गायक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और हजारों यूजर्स ने इन्हें शेयर कर दिया। हालांकि ये वीडियो सही हैं या फर्जी? इसका खुलासा नहीं हो सका। पीरजादा ने FIA (जांच एजेंसी) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया है।
 
पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रहीं तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज‍ किया था।
 
पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने 'कॉफ कंगना' के नामक एक फिल्म बनाई है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था, लेकिन बवाल इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग के कारण हुआ था। इस आइटम सॉन्ग पर कई लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी।
 
कुछ दिन पहले ही राबी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वे 'आत्मघाती हमलावर' की वेशभूषा में नजर आ रही हैं। उनकी कमर पर बम के साथ टाइमर भी लगा हुआ है। उन्होंने खुद को 'कश्मीर की बेटी' ही नहीं बताया था बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हिटलर भी बताया था।
 
(Photo courtesy: Instagram)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख BJP की धमकी पर भड़की शिवसेना, पूछा- क्या राष्ट्रपति आपकी जेब में हैं?