Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बारिश के कारण धर्मशाला में फंसी श्रीलंका की टीम

webdunia
सोमवार, 11 दिसंबर 2017 (22:21 IST)
धर्मशाला। श्रीलंका की टीम भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से दो दिन पहले तक धर्मशाला से बाहर नहीं निकल पाई, क्योंकि इस पहाड़ी शहर में भारी बारिश हो रही है। श्रीलंकाई टीम का चार्टर्ड विमान सोमवार सुबह खराब मौसम के कारण मोहाली के लिए उड़ान नहीं भर पाया।


दूसरा वनडे 13 दिसंबर को मोहाली में ही खेला जाएगा। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी मोहित सूद ने कहा, भारतीय टीम सही समय पर मोहाली पहुंच गई, लेकिन लगातार बारिश और खराब मौसम के कारण श्रीलंका की टीम चार घंटे तक हवाई अड्डे पर फंसी रही।

इसके बाद टीम ने वापस टीम होटल लौटने का फैसला किया और वह कल रवाना होगी। श्रीलंका ने पहले वनडे में भारतीय टीम को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना रखी है। सूद ने कहा, यह पहला अवसर है जबकि कोई टीम यहां फंसी है। पहले भी देरी होती रही है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ जबकि कोई विमान उड़ान नहीं भर पाया या यहां नहीं उतर पाया।

उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई टीम रात में सड़क के रास्ते यात्रा करने के लिए तैयार नहीं थी। सूद ने कहा, हमारी टीम प्रबंधन से बातचीत हुई और उन्होंने वापस होटल में रूकने का फैसला किया। लेकिन अगर मंगलवार को भी मौसम साफ नहीं होता तो फिर एकमात्र विकल्प सड़क का रास्ता ही होगा।

यहां से मोहाली तक की दूरी 240 से 250 किमी है और इसमें सड़क के रास्ते आठ से दस घंटे तक का समय लग जाएगा। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में धर्मशाला और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विराट कोहली और अनुष्का का इटली में विवाह