Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैलाश विजयवर्गीय का ऐलान, इंदौर से नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

webdunia
बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (10:11 IST)
इंदौर। वरिष्‍ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को ट्वीट कर इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। कांग्रेस ने यहां से पंकज संघवी को चुनाव मैदान में उतारा है। 
 
कैलाश विजयवर्गीय ने आज सुबह ट्वीट कर कहा, 'इंदौर की जनता,कार्यकर्ता व देशभर के शुभचिंतकों की इच्छा है कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूं, पर हम सभी की प्राथमिकता नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता मोदीजी के साथ खड़ी है, मेरा बंगाल रहना कर्तव्य है, अतः मैंने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आशा है कि आप भी देशहित एवं पार्टीहित के मेरे निर्णय से सहमत होंगे व पार्टी जिन्हें भी प्रत्याशी बनायेगी, उनकी जीत के लिए, जी जान से जुट जायेंगे। मेरी न सिर्फ इंदौर बल्कि पूरे देश के मतदाताओं से विनती है, कि NDA जैसी मजबूत सरकार एवं मोदीजी जैसे मजबूत PM के लिए मतदान करें।
 
webdunia
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का सिद्धांत है, पहले देश, फिर पार्टी और आखिरी में खुद। जहां सवाल देशहित और पार्टी हित का हो वहां स्वयं का कोई महत्व नहीं रह जाता। हमारे सामने पश्चिम बंगाल में पार्टी को अधिकाधिक सीटे जिताने का लक्ष्य है,यह लक्ष्य जितना बड़ा है उतनी ही बड़ी चुनौती भी है।

उल्लेखनीय है कि इंदौर से लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन पिछले तीन दशकों से भाजपा के टिकट पर लगातार चुनाव जीतती आ रही हैं। इस बार उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। भाजपा अभी तक इंदौर के अलावा भोपाल, सागर, विदिशा और गुना से प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उमा भारती बोलीं, प्रियंका गांधी चोर की पत्नी, हिन्दुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा।