बड़ी खबर, सीएम कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के घर आयकर विभाग का छापा

रविवार, 7 अप्रैल 2019 (08:34 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) प्रवीण कक्कड़ के आवास एवं उनसे जुड़े अन्य परिसरों पर आयकर विभाग ने रविवार को छापे मारे। आयकर विभाग ने कमलनाथ से जुड़े लोगों के दिल्ली और मध्य प्रदेश में 50 परिसरों पर छापे मारे।
 
आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग की दिल्ली से आई टीम ने कक्कड़ के यहां विजय नगर स्थित आवास और उनसे संबंधित कुछ अन्य परिसरों पर छापे मारे। सूत्रों ने बताया कि आयकर के छापों के दौरान जब्त दस्तावेजों की विस्तृत जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि चुनाव में हवाले के पैसों के इस्तेमाल की आशंका में यह छापेमारी की गई है। अब तक कुछ 9 करोड़ रुपए बरामद किए गए हैं।
 
कक्कड़ राज्य पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी हैं। उन्हें गत दिसंबर में राज्य में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ का ओएसडी नियुक्त किया गया था। 
 
 


वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं रतलाम के निवर्तमान सांसद कांतिलाल भूरिया जब केंद्र की पूर्ववर्ती संप्रग सरकार में मंत्री थे, तब कक्कड़ उनके भी ओएसडी रहे थे। कक्कड़ का परिवार हॉस्पिटैलिटी समेत विभिन्न क्षेत्रों के कारोबार से जुड़ा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बायोपिक में निभाया पीएम मोदी का किरदार, अब इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव