इंदौर में निगम कर्मचारी ने बनाया चालान, नाराज कांग्रेस पार्षद ने मारा थप्पड़

मंगलवार, 19 मार्च 2019 (09:53 IST)
इंदौर। इंदौर के चंदन नगर इलाके में सोमवार को एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक पार्षद ने चालान बना रहे नगर निगम कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ। निगम कर्मियों का आरोप है कि कांग्रेस पार्षद ने उनके साथ दुर्व्यवहार और बदसलूकी की है।
 
आरोप है कि पार्षद मुबारिक मंसूरी ने निगम कर्मियों को पीटा और अपशब्द कहे। इस दौरान पार्षद समर्थकों ने भी गुंडागर्दी की। निगम कर्मियों का कहना है कि छोटी सी बात पर पार्षद ने काम करने से रोका और मारपीट की।  
 
घटना के बाद चंदन नगर पुलिस थाने में भी हंगामा हुआ। पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस पार्षद मुबारिक मंसूरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें पार्षद निगमकर्मी से यह कहते सुने जा सकते हैं कि एक दूंगा, चुपचाप खड़े रह। यह कहने के बाद पार्षद ने निमकर्मी से पैन छीन लिया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पार्षद ने निगमकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि पार्षद ने दावा किया जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मैं नहीं हूं। 
 
बताया जा रहा है कि यह सारा विवाद अमानक पॉलीथिन की थैली रखने पर नगर निगम की स्वास्थ्य विभाग की टीम की चालानी कार्रवाई के दौरान हुआ। पार्षद इस कार्रवाई से नाराज थे और उन्होंने गुस्से में नगर निगम कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। 
 
उल्लेखनीय है कि 3 साल पहले ही नगर निगम के अपर आयुक्त को एक भाजपा पार्षद के पति ने थप्पड़ मार दिया था। तब राज्य में भाजपा की सरकार थी, इसके बाद भी पार्षद और उनके पति पर मामला दर्ज किया गया था।  

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख CM प्रमोद सावंत ने शपथ लेने के बाद फेसबुक पर की यह अपील, जीता सबका दिल...