Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

MP: टैंकर हादसे में घायल 4 और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्‍या 11 हुई

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 30 अक्टूबर 2022 (20:57 IST)
खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के अंजनगांव में ईंधन से भरे टैंकर में विस्फोट के चलते मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है।  आज चार और घायलों राहुल, मलू बाई, रमेश और सपना ने दम तोड़ दिया। आज शाम प्रशासन के अधिकारियों की उपस्थिति में बेहद गमगीन माहौल में 7 मृतकों की अंत्येष्टि की गई।
 
खबरों के मुताबिक खरगोन के एसडीएम ओमनारायण सिंह बड़कुल तथा अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में अंजनगांव में नत्थू (40), मुन्ना (23), मलू बाई (37), कन्या (37), राहुल (16), रमेश (33) तथा बनहूर में एक अन्य मृतक हीरालाल (31) की अंत्येष्टि हुई। हीरालाल घटना के दौरान अंजनगांव आया हुआ था।
 
इंदौर के एमवाई अस्पताल में कल 5 लोगों की मृत्यु हुई थी जबकि आज 4 और घायलों राहुल, मलू बाई, रमेश और सपना ने दम तोड़ दिया। इस तरह 26 अक्टूबर की सुबह टैंकर विस्फोट मामले में अब तक 11 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। खरगोन के जिला अस्पताल में 6 तथा इंदौर के एमवाय अस्पताल में 7 घायलों का उपचार चल रहा है।
 
इस घटना में कानया और उसके पुत्र राहुल, अनिल और उसके पुत्र नत्थू तथा रंगू बाई और उसकी बहन सपना की मृत्यु हो चुकी है।
 
एसडीएम ओमनारायण सिंह ने बताया कि टैंकर पलटने की घटना के बाद अनिल ने टैंकर चालक पवन और क्लीनर लोकेश सोलंकी को बाहर निकलने में मदद की थी और अपने घर खटिया में थोड़ी देर के लिए आराम कराया था। लेकिन इसके बाद अनिल टैंकर के पास चले गया और विस्फोट होने से उसकी मृत्यु हो गई।
 
आज सुबह जिला कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव और जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज्योति शर्मा अंजनगांव पहुंचे और उन्होंने प्रभावितों के परिवारों को सांत्वना दी। 
 
जिला कलेक्टर ने ग्रामीणों से कहा कि उनके परिवार को बिखरने नहीं दिया जाएगा और शासन से मिलने वाली समस्त आर्थिक सहायता व सुविधाएं उन्हें बिना आवेदन किए शीघ्र उपलब्ध करा दी जाएंगी। 
 
उन्होंने कहा जिला प्रशासन ग्रामीणों के साथ मिलकर अंजनगांव के ग्रामीणों की जिंदगी बेहतर करने के लिए रूपरेखा भी तैयार करेगा। इस दौरान प्रभावितों के परिजनों को संबंधित अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी प्रदान किए गए। वार्ता  Edited by Sudhir Sharma

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, झूला पुल टूटने से 35 लोगों की मौत