सेंधवा में भाजपा नेता की हत्या, हथियार की तलाश खाली कराया कुआं, नहीं खुला राज

मंगलवार, 22 जनवरी 2019 (18:15 IST)
सेंधवा। बड़वानी के भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या के मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। बीते दिन एडीजी वरुण कपूर ने पूरी घटना और जांच के संबंध में स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने कई बिंदुओं पर एक साथ जांच आगे बढ़ाई।
 
खाली कराया कुआं, हथियारों की तलाश जारी : पुलिस का दावा है कि उसे पुख्ता सबूत मिले हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। इसी कड़ी में पुलिस ने बलवाड़ी में हत्या स्थल के पास स्थित कुएं का पानी खाली कराया जा रहा है। इसके अलावा कुएं की गाद भी साफ की जा रही है ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार मिल सके।
 
करिबियों पर शक : बड़वानी पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं किसी करीबी ने तो हत्याकांड को अंजाम नहीं दिया। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन भी कह चुके हैं कि मामले का जल्द ही खुलासा होगा। वे कह चुके हैं कि ठाकरे की हत्या में करीबी लोग शामिल हो सकते हैं।
 
शिवराज ने दी श्रद्धांजलि : इधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलवाड़ी पहुंचे। यहां उन्होंने बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी पत्नी बच्चों को व परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।
 
उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले बलवाड़ी में मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की अज्ञात हमलावरों ने पत्थर और धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख देवास में जीतू पटवारी के दौरे हंगामा, कांग्रेसियों ने श्रमिक नेताओं को पीटा